हप्पू की उल्टन पल्टन 7 नवंबर 2019 लिखित अपडेट: अतबीर मामा से बचने के लिए राजेश की योजना

आज रात के एपिसोड़ में, राजेश को अतबीर मामा के बारे में पता चलता है, उसने पंडित जी को रिश्वत देकर अम्मा से उसके स्वास्थ्य के बारे में झूठ बोलने को कहा।

A still from Happu Ki Ultan Paltan

हप्पू की उल्टन पल्टन की पिछली कड़ी में, अम्मा कहती हैं कि उन्हें राजेश की परीक्षा लेने की जरूरत है और देखें कि क्या वह वास्तव में पप्पू को पसंद करता है या वह सिर्फ हप्पू को ईर्ष्या करने के लिए कर रहा है। पप्पू, राजेश को लेने आता है और यह देखकर चौंक जाता है कि बच्चे भी उसके साथ आना चाहते हैं क्योंकि वे हप्पू सिंह से ऊब चुके हैं। जब राजेश बाइक पर बैठता है, तो हप्पू ने उसकी असली पहचान बताई। राजेश तब कहता है कि उसे उसकी योजना के बारे में पता था जिसके कारण उसने उसे सबक सिखाने का फ़ैसला किया।

नीचे नवीनतम एपिसोड़ देखें:

आज रात के एपिसोड़ में, अम्मा को अतबीर मामा का फोन आता है और वह उसे बताता है कि वह कुछ दिनों के लिए कानपुर आ रहा है। एक तरफ अम्मा ख़ुश हो जाती हैं लेकिन दूसरी तरफ राजेश परेशान होकर किचन में हप्पू को बुलाता है।

वह उससे कहता है कि वह अतबीर मामा को घर पर नहीं देखना चाहता क्योंकि जब भी वह घर आते हैं, वह अम्मा को उसके बारे में उकसाना शुरू कर देते हैं। कुछ क्षण बाद राजेश को उसके चाचा का फोन आता है जो उसे बताता है कि वह अपनी बेटी लैला को कानपुर भेज रहा है। हप्पू अम्मा को समझाने की कोशिश करता है कि वह अतबीर मामा से अपनी योजना को स्थगित करने के लिए कहें लेकिन फिर बाद में ऐसा करने से मना कर देता है।

[zee5_content_slider]

उस दिन के बाद, राजेश ने पंडित जी को रिश्वत दी और उन्हें अम्मा से झूठ बोलने के लिए कहा कि अगर उनके रिश्तेदार उनसे मिलने आएंगे तो उनके लिए जोखिम होगा। इस बीच, कमलेश और केट ने बेनी को अपने बरामदे में एक कैफ़े खोलने की अनुमति दी।

अगले एपिसोड़ के पूर्वावलोकन में, राजेश की चचेरी बहन लैला घर आती है और हप्पू सिंह के साथ छेड़खानी करने लगती है।

आपको क्या लगता है कि अगले एपिसोड़ में क्या होगा? हमें अपने विचारों को हैशटैग #HappuKiUltanPaltan के साथ टिप्पणियों में बताएं।

ZEE5 पर नवीनतम हिंदी फिल्में और लोकप्रिय टीवी शो देखें।

Share