हरमन सिंहा ने अपने भाई रणविजय, पड़ोसी दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के बारे में बात की

हरमन सिंघा ने भाई रणविजय सिंघा के साथ अपने संबंधों पर चर्चा की, और वह अपने पड़ोसियों, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के साथ काम करने का अनुभव बताया।

हरमन सिंघा ने ZEE5 ओरिजिनल सीरीज़ इट  हैपन इन कलकत्ता  में करण कुंद्रा और नगमा रिजवान के साथ अभिनय किया। उन्हें रतन बागची के रूप में सीरीज में उनकी भूमिका के लिए समीक्षाएँ मिलीं। हरमन रणविजय सिंहा के भाई हैं, जो एक कल्ट आइकन हैं। उन्होंने खुलासा किया कि दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के साथ उनकी करीबी दोस्त हैं और उनकी स्ट्रीट बास्केटबॉल टीम का हिस्सा हैं।

हरमन को इट  हैपन इन कलकत्ता  ट्रेलर में देखें।

हरमन सिंघा ने मजाक में कहा कि उनके भाई रणविजय ने उन्हें शो में अभिनय करने के तरीके को सीखने में मदद नहीं की, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से पैसे की बातचीत में मदद की। अपने भाई के साथ अपने समीकरण पर, हरमन हमें बताता है, “हम एक दूसरे को स्पेस देते हैं। मैं उस व्यक्ति के बारे में अधिक हूं जो उसे बतायेगा कि उसे इस तरह से कुछ करना चाहिये। वह अधिक ज़ेन है और जानता है कि वह क्या करना चाहता है। वह बताता है। मुझे, जो कुछ भी तुम चाहते हो, मैं तुम्हारी ज़रूरत होने पर तुम्हारी मदद करूँगा। रिश्ता बहुत संतुलित है। क्योंकि हम दोनों एक ही पीढ़ी से हैं, हम दोनों इसे जानने की कोशिश कर रहे हैं। ”

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स की  प्रमुख जोड़ी और वास्तविक जीवन के जोड़े वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल के साथ उनकी करीबी दोस्ती पर, “वे मेरे करीबी दोस्त हैं, लेकिन वे मेरे पड़ोसी भी हैं।” वह कहते हैं कि यह इत्तेफाक है कि उनमें से तीन ZEE5 पर शो में समाप्त हो गये। “वास्तव में, मेरा एक और करीबी दोस्त, साहिर रज़ा ने हम तुम अँड देम  निर्देशन किया। वह इट  हैपन इन कलकत्ता  पर सहायक निर्देशक भी थे। वरुण और दिव्या ने निश्चित रूप से रागिनी एमएमएस रिटर्न्स  में शानदार काम किया है। स्थापित निर्देशकों, अभिनेताओं बनने की कोशिश कर रहे लोगों का एक परिवार। इस तरह का समर्थन करना हमेशा शानदार होता है क्योंकि कभी-कभी अभिनेता एक द्वीप की तरह होते हैं। ”

[zee5_content_slider]

एक और ZEE5 ओरिजिनल सीरिज देखें कर्क रोग, डॉक्टरों के बारे में एक सीरिज भी कोलकाता शहर में सेट की गई है, केवल ZEE5 पर।

More like this:

Share