भाभीजी जी घर पर हैं 26 दिसंबर 2019 लिखित अपडेट: विभूति ने अनिता को मिस करना शुरू किया

आज रात के एपिसोड में विभूति अनीता के कार्यालय में टिफिन देने जाता है लेकिन उसका सचिव उसे केबिन के अंदर जाने से मना कर देता है।

A still from Bhabi Ji Ghar Par Hain

भाभीजी जी घर पर हैं के पिछले एपिसोड में तिवारी अनीता को तीसरी बार बधाई देने जाते हैं। जब अनीता को अंततः उसके इरादों के बारे में पता चलता है, तो वह उसे बताती है कि वह उसे केवल निविदा देने के लिए तैयार है क्योंकि व्यवसाय अंगूरी द्वारा संभाला जा रहा है। तिवारी, प्रेम से मिलते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या वह किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं, जो निर्माण कार्य को संभाल सकता है, क्योंकि उसके पास इसमें बहुत अधिक अनुभव नहीं है। प्रेम का कहना है कि वह एक निर्माण व्यवसाय चलाता था, और वही करने में उसकी मदद कर सकता था।

नीचे नवीनतम प्रकरण देखें:

आज रात के एपिसोड में विभूति अनीता के कार्यालय में टिफिन पहुंचाने जाता है, लेकिन उसका सचिव उसे केबिन के अंदर जाने से मना कर देता है। वह कहता है कि अनीता के पास ऐसी चीजों के लिए समय नहीं है और न ही उसे पता है कि अनीता का पति है या नहीं। यह सुनकर विभूति अनिता को फोन करता है और उसे स्थिति के बारे में बताता है। वह तुरंत अपने सचिव से विभूति को अनुमति देने के लिए कहती है और यह भी बताती है कि विभूति वास्तव में उसका पति है।

जब विभूति प्रवेश करता है, तो वह देखती है कि अनीता पहले ही भोजन कर चुकी है। वह विभूति के लिए खेद महसूस करती है और उसे आश्वासन देती है कि वे उस दिन बाद में रात का खाना खाएंगे। दुर्भाग्य से, अनीता देर से लौटती है और विभूति से फिर से माफी मांगती है। इस बीच, प्रेम टिल्लू, टीका और मलखान से कहता है कि उसके पास आसान पैसा पाने की योजना है, लेकिन इसके लिए उसे अपने समर्थन की आवश्यकता होगी। वह तिवारी से सीमेंट के कुछ बैग निकालने और तिवारी को इसके बारे में बताए बिना ऊंची कीमत पर बेचने के लिए कहता है।

[zee5_content_slider]

अगले दिन विभूति अंगूरी से मिलने जाता है और उसे अपनी समस्या बताने की कोशिश करता है। जब वह बात करना शुरू करता है, तो अंगूरी के पास फोन आते रहते हैं, जो उसे परेशान करता है।

अगले एपिसोड के पूर्वावलोकन में, तिवारी ने किसी को यह कहते हुए फोन किया कि वह जिस पुल का निर्माण कर रहा है वह गिर गया है और कुछ लोग घायल हैं। हप्पू सिंह का कहना है कि उसे अंगूरी को गिरफ्तार करना होगा क्योंकि निर्माण कंपनी उसके नाम पर पंजीकृत थी।

आपको क्या लगता है कि अगले एपिसोड में क्या होगा? नीचे टिप्पणी में आप हमें अपने विचारों से अवगत कराएं। हैशटैग #BhabiJiGharParHain जोड़ना न भूलें।

ZEE5 पर नवीनतम हिंदी फिल्में और लोकप्रिय टीवी शो देखें।

Share