भाबी जी घर पर हैं के अभिनेता आसिफ शेख और सौम्या टंडन ने सकारात्मकता फैलाई !

विभूति और अनीता इस वीडियो में अपने प्रशंसकों के साथ कविता के लिए अपने प्यार को साझा करने के लिए आए हैं, इसे अंदर देखें!

Anita-and-Vibhuti

भाबी जी घर पर हैं की कास्ट ने बंद के दौरान खुद को अच्छी तरह से व्यस्त रखा। वे गेम खेल रहे हैं, अच्छाई और बहुत कुछ कर रहे हैं। अपने परिवार के साथ समय बिताने के अलावा, अभिनेता कुछ समय भी बिता रहे हैं। वे शौक में लिप्त हैं कि वे लंबे समय से भूल गए थे, जैसे कि गायन, नृत्य, और कविता पाठ!

ऑनस्क्रीन जोड़ी विभूति और अनीता की भूमिकाएं निभाने वाले आसिफ शेख और सौम्या टंडन ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के लिए एक कविता का पाठ किया है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया और अपने प्रशंसकों के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश भेजा!

भाबी जी घर पर हैं का एक एपिसोड यहाँ देखें।

सौम्या और आसिफ़ ने ‘ज़रा फ़ासले से मिला करो’ का पाठ किया है जो बशीर बद्र द्वारा लिखी गई एक छोटी कविता है। उर्दू कवि का नज़्म इस बारे में है कि किसी को हर मुश्किल दौर में खुद से कैसे प्यार करना चाहिए। यह भी कहा गया है कि प्यार, दोस्ती जीवन के चरण हैं, लेकिन आपके साथ रहने का एकमात्र तरीका आपका अपना है! यह सुंदर कविता सकारात्मकता का एक बड़ा स्रोत है जिसकी अभी बहुत जरूरत है। इस कविता का भी इसमें गहरा अर्थ है।

इस कविता के आसिफ और सौम्या के गायन ने उन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा प्रशंसित किया। आसिफ़ के गहरे बैरिटोन और अरबी उच्चारण ने इसे और अधिक अद्भुत बना दिया है। कविता आत्म-प्रेम, जीवन और आध्यात्मिकता का एक मजबूत सबक सिखाती है। सौम्या और आसिफ़ अधिक कविताएँ सुनाने की योजना बना रहे हैं। क्या आप उनसे और कविताएँ सुनना चाहते हैं? नीचे टिप्पणी करें!

[zee5_content_slider]

ZEE5 ओरिजिनल, फिल्में, और ZEE5 पर स्ट्रीमिंग दिखाता है!

ZEE5 न्यूज़ सेक्शन पर कोरोनावायरस के सभी लाइव अपडेट प्राप्त करें।

Share