High Five On ZEE5: काफिर, काले धंदे, कुंडली भाग्य लीड के नाम नामांकन के लिए

High Five On ZEE5 14 फरवरी 2020 को होता है। यहां पिछले दो वर्षों में सबसे ज्यादा देखी गई सामग्री के लिए नामांकन पर एक नजर है।

High Five On ZEE5 का तीसरा संस्करण 14 फरवरी 2020 को मुंबई में JW मैरियट में आयोजित किया जाना है। ZEE5 अपनी 2 साल की सालगिरह को चिह्नित करने के लिए # 2XTheLove , मज़ा और रोमांच मना रहा है। लॉन्च के बाद से भारत का सबसे बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म होने के साथ-साथ इसे सबसे ज्यादा पसंद भी किया जाता है। Zee Entertainment Enterprises Limited, अपनी वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने विभिन्न शैलियों में 12 से अधिक भारतीय भाषाओं में 100+ मूल रिलीज़ करके OTT प्लेटफार्मों के लिए बार उठाया है। दिसंबर 2019 से, ZEE5 ने हर महीने High Five On ZEE5 के तहत ‘मोस्ट व्यू कंटेंट’ को पुरस्कृत करने का चलन शुरू किया।

ZEE5 वर्षगांठ विशेष के रूप में, विभिन्न श्रेणियों में, पिछले दो वर्षों के लिए ‘सर्वाधिक देखी गई सामग्री’ के नामांकन की सूची देखें:

‘सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूल सामग्री’ के लिए नामांकन इस प्रकार हैं:

काफिर

रंगबाज

अंतिम कॉल

‘सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूल सामग्री (क्षेत्रीय)’ के लिए नामांकन इस प्रकार हैं:

काली

काले धंदे

ऑटो शंकर

‘मोस्ट व्यू मूवी’ के लिए नामांकन निम्नानुसार हैं:

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

सपनों की राजकुमारी

सिम्बा

‘सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी शो’ के लिए नामांकन निम्नानुसार हैं:

कुमकुम भाग्य

कुंडली भाग्य

Sembaruthi

पुरस्कारों को हिंदी टीवी शो, हिंदी मूल श्रृंखला, क्षेत्रीय ओरिजिनल सीरीज, मूवी और संगीत वीडियो की श्रेणियों में विभाजित किया गया है। सामग्री के इन टुकड़ों को उपभोक्ता दर्शक, एन्गेजमेन्ट रेट औरकम्प्लिशन रेट के आधार पर आंका जाता है। पिछले संस्करण में ड्रीम गर्ल (फिल्म), रंगबाज़ (मूल सामग्री), कुमकुम भाग्य (टीवी शो), रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 (संगीत वीडियो) से हैलो जी जैसे विजेताओं को देखा गया था।

2 वर्षों में, भारत में सबसे बड़ा कॉनटेक ओटीटी मंच होने के नाते, ZEE5 ने 100 से अधिक मूल लॉन्च किए हैं। यह मार्च 2020 तक 15-20 और रिलीज करने के लिए प्रतिबद्ध है। प्ले स्टोर पर, ZEE5 ऐप 90 मिलियन + डाउनलोड को पार कर गया है और 8.9 मिलियन DAU (डेली एक्टिव यूजर्स) का शिखर दर्ज किया है। हमें टिप्पणियों में बताएं कि आप नामांकन के बारे में क्या सोचते हैं। विजेताओं के लिए भी स्वागत है!

[zee5_content_slider]

शेरगिल, गुल पनाग और शरद केलकर अभिनीत एक ZEE5 मूल सीरीज देखें रंगबाज़ फ़िरसे

Share